क्राइमविविध

आम के पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। आम के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव को नीचे उतारा। पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। यह घटना सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र के बसडीहा कलां गांव की है।

जहां उस गांव के पूर्व दिशा की ओर खेत बधार में एक 21 वर्षीय युवक का शव आम के पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है। मृतक की पहचान उस गांव निवासी अनिरुद्ध शर्मा के पुत्र श्रवण कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता हैं कि युवक शनिवार की शाम घर से निकला था जबकि देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। वहीं रविवार की सुबह ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली की युवक का शव गांव के ही बधार में आम के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ हैं।

घटना की सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे जहां शव को पेड़ से उतारा गया। इसके बाद मामले की सूचना फेसर थाना की पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष डॉ राम विलास यादव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया।

Related Articles

इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना को लेकर मृतक के पिता ने बताया कि कुछ साल पहले मारपीट की घटना घटित हुआ था जिसमें पुरानी रंजिश के कारण उनके पुत्र की हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष डॉ रामविलास प्रसाद यादव ने बताया कि आम के पेड़ पर फंदे से लटका हुआ एक युवक का शव बरामद किया गया। मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer