जयंतीविविध

धूमधाम से मनाई गई देवशिल्पी विश्वकर्मा जयंती, महासभा ने समाज की मजबूती व एकजुटता पर दिया जोर 

समाज की एकता व अखंडता पर ज़िला अध्यक्ष ने दिया जोर 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। प्रगतिशील विश्वकर्मा महासभा के तत्वाधान में ज़िला मुख्यालय के समीप चतरा में देवशिल्पी विश्वकर्मा की जयंती मनाई गई। इस समारोह का उद्घाटन महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विनोद कुमार शर्मा ने किया।

इस जयंती समारोह के मुख्य अतिथि बिंदेश्वरी शर्मा, जिला अध्यक्ष सह ज़िला पार्षद शशि भूषण शर्मा, अधिवक्ता विनय मिस्त्री, सूर्य कुमार विश्वकर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष विराट, रघुवंश शर्मा विभीषण शर्मा, भोला शंकर शर्मा, विनोद शर्मा ( टेकारी) शिव वचन शर्मा, कमलेश शर्मा, गिरिजा शर्मा, तेज नारायण शर्मा, अजय शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, दीपक कुमार, भुनेश्वर शर्मा, सुबोध शर्मा, रामबचन शर्मा, प्रमोद शर्मा, देवकीनंदन शर्मा, रविंद्र शर्मा, राजकुमार शर्मा समेत कई अन्य उपस्थित थे।

इस अवसर पर बिंदेश्वरी शर्मा ने समाज की एकजुटता व संगठित रहने पर जोर दिया। वहीं विराट ने संगठन की मजबूती पर चर्चा की जिसमें उन्होंने कहा कि महीने में कम से कम एक दिन अपनी दुकान, प्रतिष्ठान या व्यवसाय बंद रखें तथा एकजुट होकर समाज के विकास हेतु विमर्श करें।

ज़िला अध्यक्ष शशि भूषण शर्मा ने समाज की एकता व संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि आर्थिक एवं शैक्षणिक के अभाव में हमारा समाज पिछड़ता जा रहा है। इसलिए सामाजिक बुराइयों को दूर करने के लिए हमें अपने बच्चों को अधिक से अधिक शिक्षित करना चाहिए। ताकि बच्चे समाज के उत्थान में अपना योगदान दे। समाज के युवाओं को नशे से दूूर रखना, बड़ों और गुरुजनों सहित अभिभावकों का सम्मान कराना हमारी जिम्मेदारी है।

Related Articles

रघुवंश शर्मा ने हाल ही में पेश केंद्रीय बजट में पीएम विश्वकर्मा योजना की जानकारी दी। विनोद शर्मा ने महासभा के सशक्तिकरण के लिए अपने सुझाव दिया। समाजसेवी अजय कुमार ने शिक्षित व संगठित रहने पर विचार रखे।

प्रदेश अध्यक्ष विनोद कुमार शर्मा ने समाज के विकास और प्रगति के विभिन्न विषयों पर विचार रखा। उन्होंने कहा कि महासभा का प्रदेश कार्यालय पटना में बना है जहां से प्रदेश में संगठन विस्तार का कार्य हर स्तर पर शुरू हैं जिसमें समाज के लोग शिक्षा स्वास्थ्य एवं सामाजिक सहयोग के लिए महासभा से संपर्क करें।

समारोह के विशिष्ट अतिथियों में डॉक्टर संजय यादव , राजद ज़िला प्रवक्ता डॉ रमेश यादव, जिला पार्षद शंकर यादव, अनिल यादव समेत कई अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer