हादसा

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत

औरंगाबाद। एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना शनिवार देर शाम औरंगाबाद-हरिहरगंज मुख्य पथ स्थित एनएच – 139 रिसियप बाजार की है। मृतक की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के कारा गांव निवासी आफताब आलम के 23 वर्षीय पुत्र फैसल आफताब के रूप में की गई है। इस घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बताया जाता हैं कि फैसल आफताब शनिवार को झारखंड राज्य के पलामू जिला अंतर्गत हरिहरगंज स्थित एक गांव में अपने रिश्तेदार के घर गया हुआ था जहां से वह देर शाम बाइक से अपने घर लौट रहा था। लेकिन जैसे ही वह उस जगह पहुंचा की अचानक एक अज्ञात वाहन ने उसे रौंद दिया जिसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इसके बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना रिसियप थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार को दी गई, सूचना के आलोक में घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने मृतक के मोबाइल फोन से उसकी जानकारी प्राप्त की, तथा घटना की सूचना परिजनों को दी गई।

सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस के सहयोग से शव लेकर सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया जहां नगर थाना की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। इसके उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो, वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों ने सरकार से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer