हादसा

सड़क हादसे से बुझा घर का चिराग, अज्ञात वाहन ने ली युवक की जान, मचा कोहराम 

औरंगाबाद। रविवार की देर शाम सड़क किनारे बाइक खड़ी कर शौच कर रहे युवक को एक तेज रफ्तार चारपहिया वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल यह घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज-रफीगंज मुख्य सड़क स्थित उचौली मोड़ की है। मृतक युवक रफीगंज शहर के आरबीआर हाई स्कूल स्थित ललिता सिनेमा हॉल स्थित निवासी सोमनाथ पाठक का 22 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन पाठक था। मृतक घर का इकलौता संतान था।

घटना की सूचना 112 पर दी गई जिसमें पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल 

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना 112 नंबर पर कॉल की पुलिस को दी गई। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को उठाकर रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां से रफीगंज पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वही गाँव मे मातम पसरा हुआ है। मृतक युवक के परिजन चीत्कार मार रो रहे है।

सड़क किनारे शौच करने के दौरान तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव रंजन पाठक अपने दोस्त अजीत चौधरी के साथ शिवगंज बाजार स्थित कुछ अन्य दोस्तों से भेंट मुलाकात करने आया था। भेंट मुलाकात करने के बाद वह रविवार की रात बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था। लेकिन जैसे ही उचौली मोड़ के समीप पहुंचा तभी वहां पर बाइक रोककर सड़क किनारे शौच करने लगा। तभी एक तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने उसे रौंद दिया जिसमें यह दुर्घटना हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer