हादसा

जंगली सियार ने किसान व दो मासूमों पर किया हमला, काट किया घायल 

औरंगाबाद। जंगली सियार ने खेत के काम कर रहे किसान व दो मासूमों पर अचानक हमला कर दिया जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हमले में सियार ने काट तीनों को लहूलुहान कर दिया। यह घटना गुरुवार की देर शाम औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र के बेलसारा गांव की है। जहां गांव के बधार में यह घटना घटित हुई है।

घायलों की पहचान उस गांव निवासी मणिराज शर्मा, नेहा कुमारी एवं पूजा कुमारी के रूप में की गई है। इसके बाद मासूमों का इलाज स्थानीय स्तर पर करवाया गया जबकि किसान की हालत गंभीर होने के कारण इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज़ किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेत में आलू की खुदाई का कार्य चल रहा था। तभी शाम के वक्त झाड़ी से निकलकर एक सियार ने इन पर अचानक हमला कर दिया। हालांकि इसके शोर मचाने से आसपास के लोग दौड़ पड़े और सियार भाग खड़ा हुआ।

इस घटना के बाद ग्रामीणों एवं परिजनों की मदद से घायलों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देव लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद मणिराज शर्मा की हालत चिंताजनक देखते हुए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया। फिलहाल चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। वहीं दोनों मासूमों की इलाज़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देव में ही चल रहा हैं।

सदर अस्पताल औरंगाबाद में इलाज कराने आए घायल के परिजनों ने बताया कि इसके पहले भी सियारों के द्वारा ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है जिसमें कई लोग घायल भी हुए हैं। ऐसे में बार-बार सियार की हमले से आसपास के लोग दहशत में हैं। सियार के खौफ से लोग शाम के बाद घर से बाहर नहीं निकलते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer