विविध

अपहरणकर्ताओं के चुंगल से भाग निकला बीएससी नर्सिंग का छात्र, चेन्नई से पहुंचा घर

औरंगाबाद। अपहरणकर्ताओं के चुंगल से 20 वर्षीय एक युवक भाग निकला। इस दौरान वह चेन्नई से भागकर अपने घर पहुंचा जिसकी पहचान नगर थाना अंतर्गत अहरी मोहल्ला निवासी रंजीत मेहता के 20 वर्षीय पुत्र सौरभ प्रकाश के रूप में की गई है। जबकि युवक का पैतृक गांव फेसर थाना अंतर्गत के कुरह्मा पंचायत के पिरौटा गांव है।

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि सौरभ प्रकाश गोपाल नारायण सिंह यूनिवर्सिटी जमुहार के बीएससी नर्सिंग का छात्र है। जो यूनिवर्सिटी में ही रहकर पढ़ाई करता है। जो गत सोमवार को अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकला लेकिन इसी बीच वह लापता हो गया जिसमें परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिजनों ने गुमशुदगी का रिपोर्ट नगर थाना व फेसर थाना में दर्ज करवाया तथा बरामदगी की गुहार लगाई थी।

इस संबंध में सौरभ प्रकाश ने बताया कि जैसे ही कॉलेज जाने के लिए बस पकड़कर डेहरी बस स्टैंड उतरा। तभी कुछ लोग नाम पता पूछने लगे, इसी दौरान कुछ रासायनिक पदार्थ से हमें बेहोश कर दिया। इसके बाद जब होश आया तो मैं ट्रक में था इसके बाद मैं चीखने चिल्लाने लगा तो अपहरणकर्ता के द्वारा मुंह को बांध दिया गया। इस दौरान उन्होंने कई बार हमारे हाथ के फिंगर प्रिंट लिए और एक घर में कैद करके रखा था। जहां हाथ पैर बांध रखा था और मेरे अकाउंट से दो बार करके करीब एक लाख रुपये की निकासी कर लिया।

लेकिन 25 नवंबर की रात किसी तरह मौका देखकर वहां से भाग निकला और करीब 6 से 7 किलोमीटर पैदल चलकर चेन्नई स्टेशन पर पहुंचा। इसके बाद वहां से ट्रेन पकड़ कर 28 नवंबर को सुबह 10:00 बजे के आसपास भोपाल पहुंचा। इसके बाद वहां से किसी व्यक्ति की फोन से परिजनों को कॉल किया और फिर ट्रेन बैठकर जबलपुर आया। इसके बाद वहां से ट्रेन के माध्यम से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पहुंचा जहां मैं अपने परिजनों से मिला। इसके बाद परिजन हमें लेकर घर आए। इस दौरान उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं द्वारा डराया धमकाया गया तथा जान से मारने की धमकी दिया जाता था। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि अपहरणकर्ता करीब 8 लड़कों को बंदी बनाकर रखा था जिसमें 3 बच्चे उसी रात भाग निकले जिसमें मैं भी शामिल था।

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष सतीश बिहारी शरण ने बताया कि लापता युवक को बरामद कर लिया गया है। इसके बाद उसे परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। वहीं इस मामले में घटना के बारे में युवक से पूछताछ भी की गई। वहीं युवक के मिलने पर परिजनों ने हर्ष जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please remove ad blocer