क्राइम

सुजीत मेहता हत्याकांड के दो अन्य आरोपी रांची से गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद

औरंगाबाद। चर्चित हत्याकांड सुजीत मेहता के दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा हैं जिनकी पहचान झारखंड प्रदेश के पलामू जिले के पाटन थाना अंतर्गत पाल्हे खूर्द निवासी गोलू शुक्ला उर्फ नीतीश शुक्ला एवं डालटेनगंज थाना अंतर्गत बेलवा टिकर निवासी अर्जून सिंह शामिल है।

इन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी झारखंड के रांची के पंडारा थाना अंतर्गत कटहल मोड़ से की गई है। इस दौरान इनके पास से घटना में प्रयुक्त एक अपाची बाइक भी बरामद किया गया है। इन दोनों पर आरोप है कि सुजीत मेहता के उपर पांच अगस्त को अंधाधुंध फायरिंग की थी जिसमें सुजीत की मौत हो गई थी। जबकि उस घटना में सुजीत का दोस्त चंदन गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

वहीं इसके बाद पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार गठित टीम के द्वारा मामले में अब तक तकनीकी अनुसंधान व उपयुक्त साक्ष्यों के आधार पर अंबा थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बलों के द्वारा दोनों को उस जगह से धर दबोचा गया है।

अज्ञात अपराधियों ने 5 अगस्त को सुजीत मेहता की कर दी थी हत्या : प्राप्त जानकारी के मुताबिक 5 अगस्त की शाम सुजीत मेहता अपने दोस्त चंदन के साथ अंबा बाजार से घर लौट रहा था। तभी अज्ञात अपराधियों ने अंबा थाना अंतर्गत बतरे नदी पुल पर दिन दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी जिसमें सात गोलियां सुजीत को मारी गई थी।

वहीं दो गोली चंदन को लगा था। इस घुटना के बाद मौके पर सुजीत की मौत हो गई थी जबकि चंदन की गंभीर अवस्या में पटना रेफर किया गया था। वहीं घटना के बाद सुजीत की पत्नी पूर्व ज़िला पार्षद सुमन कुमारी के बयान पर अंबा थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी जिसमें हड़िया गांव निवासी आकाश कुमार सिंह समेत तीन को नामजद आरोपी बनाया गया था। हालांकि उक्त तीनों अब तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer