क्राइम

अपहरण व हत्या मामले में एसआईटी गठन , 50 हजार रूपये के लेन-देन से जुड़ा है मामला, पुलिस ने दो हत्यारिपियो को किया गिरफ्तार

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। बकाया रुपयों की विवाद में एक 45 वर्षीय युवक का अपहरण कर हत्या मामले में चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है जिसमें दो हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला नवीनगर थाना क्षेत्र के मुटुर बिगहा गांव की है। जहां उस गांव निवासी स्व. गंगाधर पाण्डेय के बेटे चुन्नु पांडेय की हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर मृतक की मां लीलावती कुंवर ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया हैं जिसमें उन्होनें ने बताया कि 50 हजार रुपया बकाया रहने की झूठी बात को लेकर आरोपियों ने बेटे को जबरन पहले फर्जी अग्रीमेंट बनाने के लिए कहा, लेकिन नहीं बनाने पर उसे एकांत में ले जाकर उसके साथ पहले मारपीट की गई। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है जिनकी पहचान अनीश कुमार एवं बादल कुमार के रूप में हुई है। वहीं अन्य दो की गिरफ्तारी को लेकर को लेकर एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देशानुसार एसडीपीओ स्वीटी सहरावत के नेतृृत्व में विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया है। एसपी की माने तो जल्द ही दो अन्य नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। परिजनों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन – घटना के विरोध में परिजनों ने गांव समीप सड़क जाम कर आगजनी किया। वहीं कार्रवाई की मांग की। सड़क जाम सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी समझाने-बुझाने के बाद परिजन माने और सड़क से जाम हटाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer