क्राइम

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भाग निकला किशोर, जांच में जुटी पुलिस

डॉ ओमप्रकाश कुमार 

दाउदनगर (औरंगाबाद) दाउदनगर- गया रोड के बाजार समिति के पास के शिवपुरी कॉलोनी निवासी अमरेंद्र शर्मा का 15 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार अपहरणकर्ताओं के चंगुल से किसी तरह बचकर वापस लौट गया। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से वह बचकर किसी तरह पैदल शनिवार की देर रात घर अपने घर पहुंचा। वह पूरी तरह बदहवास हालत में है।

अमरेंद्र शर्मा खुदवां थाना क्षेत्र के गांव के निवासी बताए जाते हैं। परिजनों एवं किशोर का कहना है कि शनिवार को कोचिंग जाने के लिए वह गया रोड में खड़ा था। उसी दौरान एक चार पहिया वाहन पर सवार तीन- चार लोग पहुंचे और कोचिंग तक पहुंचाने का झांसा देते हुए उसे वाहन में बैठा लिया। सत्यम का कहना है कि गया रोड में लाला अमौना के पास पहुंचने के बाद वह बेहोश हो गया। उसके बाद उसे कोई होश नहीं है।

रात्रि करीब नौ बजे के बाद उसे होश आया तो वह दाउदनगर- औरंगाबाद रोड में अरंडा के पास गाड़ी में था। अपहरणकर्ताओं को किसी तरह से चकमा देकर वह गाड़ी से निकल गया और वहां से भागकर एक स्थान पर छिप गया। करीब एक घंटे बाद वहां से पैदल भागते हुए अपने घर पहुंचा। हांलाकि पुलिस इसे संदिग्ध मान रही है।

Related Articles

थानाध्यक्ष गुफरान अली ने कहा कि किशोर के वापस लौटने की जानकारी परिजनों द्वारा दी गई हैं। इस संबंध में पूछे जाने पर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज ने बताया कि परिजनों द्वारा रात्रि में गुमशुदगी की सूचना दी गई थी। अब किशोर और परिजनों का बयान लिया जाएगा जिसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer