हादसा

दवाईयां वितरण कर लौट रही एएनएम महिला की सड़क दुर्घटना में मौत 

औरंगाबाद। अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक एएनएम की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना ओबरा थाना अंतर्गत देवकली गांव की हैं। जहां गुरूवार की दोपहर एनएच 139 पर अज्ञात वाहन ने 59 वर्षीय महिला को रौंद दिया जिसमें उसकी मौत हो गई।मृतिका की पहचान ओबरा निवासी नीलम देवी के रूप में की गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतिका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओबरा में एएनएम के तौर पर कार्यरत हैं।

बताया जाता है कि मृतिका देवकली गांव में दवाइयां वितरण करने गई थी जहां वापसी के क्रम में उस जगह पर सड़क पार करने के दौरान वह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गयी। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ओबरा में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं आसपास मातम पसरा हुआ है। बताया जाता है कि मृतका के पति ओबरा में ही एक निजी विद्यालय के संचालक हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer