हादसा

सड़क दुर्घटना में किसान की मौत, कृषि सामग्रियों को खरीदने गए थे बाजार

औरंगाबाद। बारूण थाना अंतर्गत बारुआपुल के समिप नेशनल हाईवे – 19 के उतरी लेन पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साईकिल सवार एक   किसान की मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशितों ने सड़क जाम कर दिया तथा मुआवजा और ओवर ब्रिज बनाने की मांग करने लगे।

मृतक की पहचान बारुण थाना अंतर्गत काजीचक पंचायत के बहुती गांव निवासी 60 वर्षीय सूर्यदेव सिंह के रूप में हुई है। मृतक के तीन पुत्र हैं। मृतक के पुत्र पिंटू कुमार ने बताया कि हमारे पिता कृषि कार्य को लेकर कीटनाशक दवा लेने बारूण बाजार गए हुए थे।

इसी क्रम में घर वापस लौटते वक्त बरुआ पुल के समीप डिवाइडर पार करने के दौरान डेहरी से औरंगाबाद की ओर जा रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

इधर घटना की सूचना मिलते ही बारूण थानाध्यक्ष कमलेश पासवान एवं एएसआई विवेकानंद राय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान हंगामा कर रहे आक्रोशितों को समझा बुझा कर शांत कराया तथा आश्वासन दिया कि सरकारी प्रक्रिया के तहत सरकार से मुआवजा की निर्धारित राशी दिलाई जाएंगी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया।

Related Articles

वहीं मामले में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इधर स्थानीय लोगों ने कहा कि खैरा मोड़ पर ओवर ब्रिज बनाए जाए। ताकि इस तरह की दुर्घटनाओं से बचा जा सके। क्योंकि इस रास्ते से दर्जनों गांव के लोग का आना-जाना लगा रहता है। वहीं इधर दुर्घटना के कारण घंटो एनएच -19 जाम रहा जिसमें यातायात प्रभावित प्रभावित हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer