क्राइमविविध

नहर किनारे मिला अज्ञात महिला का शव, गला दबाकर मारने की आशंका, शरीर के कई हिस्सों पर मिले जले के निशान

         डी.के यादव

कोंच (गया) प्रखंड के गौहरपुर पंचायत अंतर्गत सिंदुआरी बड़की नहर के पास मंगलवार को एक अज्ञात महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह गांव सिंदुआरी के समीप बड़की नहर के पास एक अज्ञात शव को लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए। लोगों ने नहर के समीप जाकर देखा तो वह महिला का शव था। राहगीरों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर के पास से बरामद कर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया, मगर कोई सफलता नहीं मिल सकी। प्रथम दृष्टया महिला की उम्र करीब 25 वर्ष तथा वह गोरी रंग की थी। जिसने साड़ी पहनी हुई थी। शव रात्रि का प्रतीत हो रहा था। शव का पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दी है।

Related Articles

बता दें कि महिला को गला दबाकर हत्या की गई है और महिला के शरीर के गुप्तांग सहित कई स्थानों को जला दिया गया है। वहीं, लोगों का अनुमान है कि महिला को कहीं और हत्या किया गया होगा और इस सुनसान जगह पर फेंक दिया गया है। इस संबंध में कोंच थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है और शव को पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer