क्राइम

तिलक समारोह में पहुंचे एक व्यक्ति की गोलीकांड में हत्या 

औरंगाबाद। तिलक समारोह में पहुंचे एक व्यक्ति की गोली मारकर कर दी हत्या। दरअसल यह मामला औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत मंजुराही गांव की हैं। जहां बुधवार की देर रात एक तिलक समारोह के पश्चात घर जाने के क्रम में गाड़ी को आगे पीछे करने को लेकर शुरू हुए विवाद में गोलीबारी की घटना घटी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान अरवल जिले के बहादुरपुर गांव निवासी संजीत सिंह के रूप में की गई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंजुराही के श्रीनाथ सिंह के घर समारोह का आयोजन किया गया था। तिलक मदनपुर के बनिया गांव से आई हुई थी। समारोह समाप्त होने के पश्चात मृतक अपनी गाड़ी लेकर अपने घर की ओर निकलने की कोशिश में थे। इस दौरान गाड़ी को आगे पीछे करने को लेकर जमकर विवाद हुई और गोलीबारी की घटना घटी।

मृतक के परिजन मंजुराही के नागेंद्र कुमार सिंह ने गोली चलाने का आरोप मंजूराही स्थित एक B.ed कॉलेज के संचालक पर लगाया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि घटना के बाद भी पुलिस के द्वारा कोई कारवाई नहीं की जा रही थी और वह आरोपी के पक्ष मे खड़ी दिख रही थी। काफी देर के बाद जब इनके द्वारा हंगामा किया गया। तब जाकर पुलिस ने आरोपी को अपनी कस्टडी में लिया है।

बताया जाता है कि गोलीबारी की घटना के बाद परिजन घायल अवस्था में संजीत सिंह को इलाज के लिए एनएच पर स्थित ट्रामा सेंटर ले गए परंतु वहां चिकित्सक नहीं होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। जहां से स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया। घायल संजीत सिंह को बेहतर इलाज के लिए जमुहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया परंतु उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Related Articles

इधर इस मामले में मुफस्सिल प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना घटी है और परिजनों के द्वारा लगाए आरोप के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल गोली चलाने की घटना में उनकी संलिप्तता कितनी है इसकी जांच की जा रही है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारी स्थिति क्लियर हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer