क्राइम

शादी समारोह में चली गोली, दो युवक घायल, एक आरोपित गिरफ्तार

मगध हेडलाइंस: मदनपुर (औरंगाबाद) मंगलवार की देर शाम एक शादी समारोह में किसी बात को लेकर गोलीबारी की घटना हुई जिसमें दो युवक घायल हो गए। यह मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के टण्डवां गांव की हैं। घटना के तुरंत बाद घायलों को इलाज़ के लिए परिजन आनन-फानन में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज़ करवाया गया। घायलों में उस गांव निवासी मुर्तुजा खां के पुत्र आफताब खां एवं अहमद हसन के पुत्र महजबिन हसन शामिल हैं।

घटना को लेकर पीड़ित आफताब खां ने बताया कि गांव के ही टुन खां के बेटे की शादी थी जिसमें वह शामिल होने के लिए पटना से आया था। जहां मंगलवार की रात क़रीब 8.30 बजे अपने एक बच्चे के साथ खाना खाने के लिए पंडाल में जा रहा था तभी नेहाल खां अपने दरवाजे पर खड़ा होकर जान मारने की नीयत से अपनी लाईसेंसी पिस्टल से उस पर फायर किया। हालांकि गोली हाथ के केहुनी में लगी और वह बड़ी हादसा से बचे लेकिन इस दौरान वह घायल होकर गिर पड़े। इसी बीच बचाव में पहुंचा अहमद हसन के पुत्र महजबिन को भी मारपीट कर घायल कर दिया।

मौके पर तनवीर खां ने भी पिस्टल से फायर किया जिसमें गोली कान के नज़दीक से निकल गई। इसके बाद घटना के कुछ ही घंटो उपरांत पुलिस ने आरोपी नेहाल खां को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट तहत जेल भेज दिया गया। इस घटना को लेकर नेहाल खां, तनवीर खां सहित चार अन्य को नामजद आरोपी बनाया गया हैं।

थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि गोलीबारी की सूचना मिलते ही तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। वहीं इसके बाद घटना स्थल की जांच पड़ताल किया तो नेहाल खां के दरवाजे से दो खोखा बरामद किया गया है। इस मामले में नेहाल खां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं मामले की अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं। इस दौरान एक पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

Related Articles

2 Comments

  1. I just couldn’t depart your site prior to suggesting that I really loved the usual info an individual provide
    in your visitors? Is going to be again regularly in order to investigate cross-check new
    posts

  2. That is a really good tip particularly to those fresh to the
    blogosphere. Simple but very accurate information… Thanks for sharing this one.
    A must read article!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer