क्राइम

होमगार्ड जवान के हत्यारे दो बालू माफिया चढ़े पुलिस के हत्थे, ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। होमगार्ड जवान के दो हत्यारोपी ट्रैक्टर चालक एवं लाइजनर को पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए हत्यारोपी में पंकज कुमार एवं राजू कुमार गुप्ता हैं। इनकी गिरफ्तार को लेकर पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देश पर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मो. अमानुल्लाह खां के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था जिसमें बड़ेम ओपी थानाध्यक्ष सिमरन राज, नरारी कलां खुर्द थानाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह एवं एनटीपीसी खैरा थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह सहित कई सशस्त्र बलों शामिल थे।

बालू माफिया को घेर कर पकड़ने के क्रम में होमगार्ड जवान की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या – मंगलवार की देर रात अवैध बालू खनन की सूचना पर एनटीपीसी खैरा थाना की पुलिस ने छापेमारी की , जिसमें ट्रैक्टर चालक भागने के दौरान बड़ेंम ओपी थाना क्षेत्र के माधे गांव की सड़क पर चला गया। जहां दोनों थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में ट्रैक्टर चालक को घेर कर पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान चालक ने होमगार्ड जवान रामराज महतो को कुचलकर फरार हो गया। इसके बाद होमगार्ड जवान को आनन-फानन में निजी क्लीनिक में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। होमगार्ड जवान रामराज महतो मदनपुर थाना क्षेत्र के चिलमी टोले काइरी बिगहा गांव के रहने वाले थे। वे एनटीपीसी खैरा थाना में पद स्थापित थे।

एसआईटी की टीम ने सोन दियारा में चलाया सर्च ऑपरेशन – सदर एसडीपीओ मोहम्मद अमानुल्लाह खां ने बताया कि फरार ट्रैक्टर चालक एवं लाइजर की गिरफ्तारी को लेकर लेकर एसपी के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया था जिसमें घटना के 24 घंटे के अंदर आरोपित चालक एवं लाइजनर को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनके विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई के उपरांत जेल भेज दिया गया। वहीं मामले में बालू के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाए जाने को लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही हैं।

Related Articles
Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer