क्राइम

पत्नी ने अफेयर के चलते पति को उतारा मौत के घाट, प्रेमी के साथ मिलकर अगवा कर हत्या 

मगध हेडलाइंस: औरंगबाद। बिहार के औरंगाबाद ज़िले से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शनिवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत पोइवां गांव निवासी उपेन्द्र सिंह के 42 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार सिंह के हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मामले में पत्नी ही पति की हत्यारिन निकली. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या की थी. पुलिस ने शक के आधार पर युवक के पत्नी की गोपनीय तहकीकात की और मामले की तह तक पहुंच गई. इस हत्याकांड का उद्भेदन तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देशानुसार सदर एसडीओ मो. अमानुल्लाह खां के नेतृत्व थानाध्यक्ष राजेश कुमार, डीआईओ प्रभारी राम इकबाल यादव , अपर थानाध्यक्ष प्रणव कुमार सहित अन्य सशस्त्र बलों के द्वारा की गई. इनके पास से कई फर्जी सिम कार्ड मिले हैं जिसे हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया।

सड़क किनारे झाड़ी से मिला था शव – युवक का शव गया जिले के आमस प्रखंड मुख्यालय के पास सड़क किनारे झाड़ी से बरामद किया गया था. उसके शरीर पर धारदार हथियार से हमला करने के निशान थे. मामला सामने आने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया था. मामले की जानकारी देते हुए अपर थानाध्यक्ष प्रणव कुमार ने बताया कि मृतक गौतम की पत्नी का अपने क्लासमेट के साथ पीछले कई सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों के संबंध की जानकारी होने पर मृतक गौतम बाधा बन रहा था।

घर जाते वक्त की देर शाम अगवा कर हत्या – उन्होंने कहा कि प्रेमी और प्रेमिका ने अन्य लोगों के साथ मिलकर 28 सितंबर की शाम घर जाते वक्त पहले उसका अपह्रण किया. इसके बाद युवक की हत्या कर सड़क किनारे फेक दिया था. मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की गई. अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि तहकीकात के दौरान घटना में शामिल आरोपित झारखंड प्रदेश के गिरिडीह निवासी ललित साव के पुत्र कृष्णा प्रसाद एवं मृतक की पत्नी सोनाली दिव्या सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि कांड के अन्य अभियुक्तों की तालाश की जा रही हैं. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दोनों के संबंधों में बिन्दु का पति गौतम बाधक था. पूछ-ताछ में यह भी पता चला की आरोपित महिला की मायका गिरिडीह हैं. वहीं मामले में आरोपित प्रेमि भी शादी-शुदा हैं।

Related Articles
Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer