राजनीति

लोस चुनाव की रणनीति व संगठन की मजबूती पर शोषित इंकलाब पार्टी ने दिया जोर, काराकाट एवं औरंगाबाद लोकसभा सीट से पार्टी लड़ेगी चुनाव – नागमणि 

उपेंद्र कुशवाहा पर लगाया स्वार्थ की राजनीति करने का आरोप 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। संगठन की मजबूती एवं आगामी लोक सभा चुनाव की रणनीति को लेकर शोषित इंकलाब पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक शहर के आईआईएम हॉल में की गई जिसकी अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने किया। इस बैठक में संगठन के नये जिलाध्यक्ष सहित अन्य पार्टी पदाधिकारियों का मनोनयन एवं आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर जिम्मेदारी सौंपी गई।

राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणि ने कहा कि यह बैठक संगठन की मजबूती एवं आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिकोण से थी। इस बैठक में संगठन के संरचना की जानकारी ली गयी। साथ ही पार्टी की मजबूती के लिए रूप रेखा तैयार करने के लिए रणनीति बनाने पर बल दिया गया। प्रत्येक बूथ पर पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता होना आवश्यक है। कार्यकर्ता किसी भी पार्टी की रीढ़ होती है। ऐसे में कार्यकर्ताओं की मान सम्मान को बनाये रखने पर भी बात की गई।

पुर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पार्टी अगामी लोकसभा का चुनाव काराकाट एवं औरंगाबाद सीट से चुनाव लड़ेंगी जिसकी तैयारी की जा रही है। उन्होंने बिना नाम लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे काराकाट लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे लेकिन उन्होंने एनटीपीसी में एक भी स्थानीय लोगों की नियुक्ति नही कराई। इस दौरान 150 कुशवाहा समाज के ऐसे गांव है जहां के लोंगों उन्होंने संपर्क स्थापित कर पार्टी की रणनीति से संबंधित विचार-विमर्श किया गया है जिसमें पार्टी को अपार समर्थन प्राप्त हो रहा है।

उन्होंने कहा कि भविष्य में हमारी गठबंधन एनडीए के साथ हो सकती हैं जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात हुई हैं। उन्होंने एक सप्ताह का समय दिया हैं और कहा है कि इसके बाद हमारा एक रिप्रेजेंटेटिव आपसे मुलाकात करेगा जिसमें गठबंधन से जुड़े विषय वस्तुओं पर विचार विमर्श किया जाएगा। इस मौके पर गौतम कुमार, अरुण कुमार, अमरेंद्र सिंह, अजय मेहता एवं रजनीश कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

18 Comments

  1. That’s great, bro, you can get small winning prizes in this SAGATOTO online game, just by topping up your minimum balance you have the chance to get a winning prize there.
    sagato

  2. Sugar Defender| OFFICIAL WEBSITE
    Sugar Defender Drops is Natural Dietary Supplement, GMP-certified, FDA-registered laboratory, Sugar Defender is available with a 60-day money-back guarantee

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer