विविध

ज्ञानवर्धन प्रशिक्षण और कार्यशाला का आयोजन, एसपी ने कहा – संवदेनशीलता के साथ कार्य करने की है आवश्यकता  

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देशन में मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक नव वैभव के नेतृत्व में बचपन बचाओ आंदोलन एवं कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन फाउंडेशन के सहयोग से मानव तस्करी, गुमशुदा बच्चे, पॉक्सो से सम्बंधित एक दिवसीय ज्ञानवर्धन प्रशिक्षण एवं कार्यशाला का आयोजन नगर भवन में किया गया।

सर्व प्रथम पुलिस अधीक्षक ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम में बाल संरक्षण पदाधिकारी, श्रम अधीक्षक, सभी थानों के थानाध्यक्ष एवं थानों के बाल कल्याण पुलिस पदाधिकारी आदि शामिल हुए।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आज की कार्यशाला अत्यंत महत्वपूर्ण है जिसके माध्यम से सभी लोगों को अपनी भूमिका एवं जिम्मेदारियों के प्रति जागरूकता प्रदान होगी। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा विषय है, जिसमें हम सबको संवदेनशीलता के साथ कार्य करने की आवश्यकता है। हम सबको प्रयत्न करना चाहिए कि किसी बच्चे के साथ बाल उत्पीड़न न हो। मानव तस्करी एवं बच्चों की गुमशुदगी पर विशेष पहल की जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में आपसी समन्वय स्थापित कर कार्य करने की आवश्यकता है साथ ही अपनी जिम्मेदारियों के प्रति कार्य करना चाहिए।

Related Articles

3 Comments

  1. dh168 セクシーなうさぎは彼女の巨大なおっぱいを示していますOvDoll監査–OvDoll.comレビューPAWGセックス人形ポルノセッションさまざまな種類の男性のセックス人形

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer