चुनाव

वोटरों में दिखा उत्साह, कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी , डीएम-एसपी ने लिया जायजा

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। गया स्नातक एवं गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र – 2 के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान की प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है। जिला मुख्यालय औरंगाबाद स्थित स्नातक और शिक्षक निर्वाचन के लिए अलग-अलग बूथ बनाए गए हैं, जहां मतदाता मतों का प्रयोग कर रहे हैं। वहीं किसी तरह की गड़बड़ी ना हो, इसके लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है।

गया 02 स्नातक और शिक्षक निर्वाचन सीट के लिए गया सहित कुल आठ जिले आते हैं जिनमें बक्सर, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, अरवल, जहानाबाद और औरंगाबाद जिला शामिल है। इन आठों जिलो में स्नातक निर्वाचन मतदाताओं की संख्या 1 लाख 19 हजार 838 है। जबकि शिक्षक निर्वाचन मतदाताओं की संख्या 19 हजार 534 है। वहीं मतदाताओं की बात करें तो लोग कतारबद्ध होकर अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं।

मतदान के मद्देनजर विभिन्न केंद्रों का डीएम सौरभ जोरवाल एवं पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम ने जायजा लिया और जरूरी निर्देश दिए। पीठासीन पदाधिकारी ने कहा कि मतदान की प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है। सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। कहीं किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। मतदाता भी कतारबद्ध होकर अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं। इस बार मतदान केंद्र पर अच्छी व्यवस्था की गई है। मतदाता बारी – बारी से शांतिपूर्ण अपने मतों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Related Articles

वहीं मतदाताओं ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व मतदान जरूरी है। राजनीतिक व्यवस्था को मजबूत करने और सुशासन लाने के लिए वोट करना हर भारतीय का कर्तव्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer