हादसा

खेत पटवन के दौरान जंगली सूअर ने किया हमला, युवक घायल, रेफर 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। जंगली सूअर ने एक युवक पर उस वक्त अचनाक हमला कर दिया जब वह खेत की पटवन कर था जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद सदर अस्पताल औरंगाबाद के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे बेहतर इलाज के लिए अन्य जगह रेफर कर दिया गया। इस हमले के बाद से स्थानीय लोग डरे – सहमे हुए हैं।

यह मामला बुधवार की देर शाम रफीगंज प्रखण्ड के बौर पंचायत अंतर्गत पड़रिया गांव की है। जहां उस गांव के बधार में यह घटना घटित हुई है। घायल युवक की पहचान उस गांव निवासी दिलीप मेहता के 23 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनू अपने गांव के ही बधार में खेत पटवन कर रहा था। अगल-बगल अन्य किसान कृषि कार्य कर रहे थे। वहीं कुछ महिलाएं घास काट रही थी और बच्चें भी उस खेत के आसपास मैदान में खेल रहे थे। तभी झाड़ी से निकलकर अचानक एक जंगली सूअर सोनू के उपर हमला कर दिया। जबतक सोनू कुछ समझ पाता तबतक जंगली सुअर उसके शरीर के कई जगहों पर काट खाया।

इसके बाद जंगली सुअर की हमले से आहत सोनू चीखने चिल्लाने लगा। इसके बाद आसपास के ग्रामीण दौड़े जिनके बीच बचाव से जंगली सूअर भाग निकला। वहीं इसके बाद उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। लेकिन शरीर के कई जगह पर जंगली सूअर के काटने से उसकी स्थिति चिंताजनक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों अन्य जगह रेफर कर दिया।

Related Articles

ग्रामीणों में बताया कि ऐसी घटना पहले भी कई बार हुई है। जब पहाड़ी के रास्ते जंगली जानवर अपना रास्ता भटक कर इधर आ जाते हैं और स्थानीय लोगों को अपना निशान बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer