राजनीतिविविध

अभिनंदन समारोह में पहुंचे विधायक, कहा – बहुत जल्द होगा इंटर महाविद्यालय का कायाकल्प

(राम विनय सिंह)

गोह (औरंगाबाद) गोह प्रखंड स्थित उपेंद्र माध्यमिक इंटर विद्यालय मलहद में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य सत्येंद्र प्रसाद ने किया जबकि कार्यक्रम का संचालन शिक्षक अजय आर्य ने की। आयोजकों ने सर्वप्रथम मुख्य अतिथि राजद व विधायक भीम कुमार यादव को फूलों का हार एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।

इस दौरान अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए विधायक श्री सिंह ने कहा कि मैं इस विद्यालय का प्रबंध समिति का अध्यक्ष हूं जब इस विद्यालय की हालात से मैं रूबरू हुआ तो पता चला कि गोह विधानसभा ने जितने भी विद्यालय हैं उन सभी विद्यालय में से यह जर्जर विद्यालय को कायाकल्प करने की जरूरत है और आज मैं लोगों के समस्त संकल्प लेता हूं कि बहुत जल्द ही विद्यालय की दशा मैं सुधार आ जाएगी उन्होंने यह भी कहा कि विद्यालय में आये योजना का जो पैसा किसी कारण बस लौट गया है पूछें बहुत जल्द ही वापस करने का प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक महीने में प्रबंध समिति का बैठक हो और विद्यालय की समस्या को रखते हुए उसे समाधान करने का प्रयास कराएं। मौके पर उपस्थित जिला परिषद प्रतिनिधि श्याम सुंदर ने कहां के इस विद्यालय की दशा बदलने के लिए जो भी संभव होगा मैं अपने फंड से देने का प्रयास करूंगा कार्यक्रम में मौजूद विधायक प्रतिनिधि रंजीत कुमार सिंह ने विद्यालय के प्रधानाचार्य पर हमला बोलते हुए कहा कि इस विद्यालय अगर आज तक विकास नहीं हुआ है तो इसमें कहीं ना कहीं विद्यालय परिवार की भी कमी है।

उन्होंने कहा कि एक प्राइवेट विद्यालय के शिक्षक उसे अपना समझते हैं लेकिन एक सरकारी विद्यालय के शिक्षक उसे सरकारी समझते हुए उसके विकास ने हाथ नहीं बनाते यही कारण है कि इस विद्यालय जर्जर अवस्था में कई दशकों से पड़ा है। कार्यक्रम में मनु मुखिया, प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि रंजीत कुमार नंदलाल यादव सहित कई लोगों ने विद्यालय की दशा पर अपने-अपने विचार रखे।

इस दौरान कार्यक्रम में चन्द्रशेखर आजाद, नंदलाल सिंह, ईश्वर दयाल यादव, बीरेंद्र यादव, मनु मुखिया, बरकत उल्लाह, प्रोफेसर रामानंद, सुदर्शन दास,रामरूप दास संकर यादव एवं शिक्षक नंदकमार, अजय कुमार, अविनाश कुमार ,सुनील कुमार, ललन कुमार, नंदकिशोर प्रसाद तांती, गौरव कुमार कश्यप सहित कई लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please remove ad blocer