राजनीति

भाजपा ने बिहार सरकार के खिलाफ निकाला आक्रोश मार्च, सीएम का फूका पुतला , जहरीली शराब से मौत का ठहराया जिम्मेदार

औरंगाबाद। बिहार सरकार लोगों को शराब पिला कर सामूहिक नरसंहार करा रही है। यह बात औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने भाजपा द्वारा बिहार सरकार की कुव्यवस्था के खिलाफ जिला मुख्यालय में आयोजित आक्रोश मार्च को संबोधित करते हुए कही। इस आक्रोश मार्च का आयोजन गांधी मैदान से शुरू होकर रमेश चौक तक किया गया। इस क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सांसद सुशील कुमार सिंह, विधान पार्षद दिलीप सिंह, प्रदेश मंत्री पूनम शर्मा, जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सह जिला प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह उपस्थित थे। इस मौके पर सांसद ने कहा कि बिहार में जहरीली शराब पीने के कारण अब तक 73 लोगों की मौत हो चुकी है। बिहार सरकार जहरीली शराब पिलाकर बिहार के अलग-अलग हिस्सों एवं जिलों में सामूहिक नरसंहार करा रही है। मुख्यमंत्री को शर्म नहीं आती है।

वह बड़ा ही संवेदनहीन बयान देते हैं कि जो शराब पिएगा वह मरेगा ही। इसका मतलब यह है कि राज्य में शराबबंदी है और शराब बिक रही है। मुख्यमंत्री को पता है फिर भी कुछ नहीं कर रहे हैं। सबसे दर्दनाक पहलू इस दुखद घटना का यह है कि इसमें मरने वाले लोगों में अधिक संख्या गरीबों की है। इनके प्रति मुख्यमंत्री की कोई संवेदना नहीं है। पीने वाला पीकर मर गया लेकिन जो इसकी तस्करी एवं अवैध व्यापार कर रहा है उसके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

थानों से स्प्रिंट गायब होता है और शराब बनती है और उस शराब को पीकर लोग मरते हैं। औरंगाबाद जिले में भी रिपोटेंड केस 36 हैं और यहां भी आठ महीना पहले शराब पीने के कारण लोगों की मृत्यु हुई है। नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में भी शराब पीने के कारण सैकड़ों लोगों की मृत्यु हुई है इसलिए भारतीय जनता पार्टी ने इस गलत कार्य का विरोध करने का फैसला लिया है। अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अंदर थोड़ा भी शर्म बची है तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए और बिहार को बख्श देना चाहिए।

बिहार में बिल्कुल अराजकता है और बिहार में अभी तक हजारों लोगों की मौतें जहरीली शराब से हुई है। सैकड़ों लोगों की आँख की रोशनी गई है। और कई लोग अपंग हो गए हैं। सांसद ने कहा कि इस मौत के जिम्मेदार पूरी तरह से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है।

इस कार्यक्रम में जिला महामंत्री मुकेश सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता सिंह, जिला मंत्री तीर्थ नारायण प्रसाद वैश्य, जितेन्द्र शर्मा, कोषाध्यक्ष विशाल वैभव टैगोर, लाला शर्मा, नगर अध्यक्ष कौशल सिंह, भाजपा नेता रविन्द्र शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र सिंह, मंडल अध्यक्ष पप्पु अग्रवाल, उदय सिंह, सुनील सिंह, ब्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोजक जितेन्द्र गुप्ता, पूर्व मुखिया जुलेखा खातून, आई.टी सेल संयोजक गुड़िया सिंह, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार वसु, जिला मंत्री दीपक सिंह एवं आदित्य श्रीवास्तव समेत कई अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer