क्राइम

कलयुगी मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में खोली राज, घर के आंगन में ही पुत्र के शव को दफनाया

औरंगाबाद। एक महिला ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है जिसमें उस पर अपने ही पुत्र की हत्या का आरोप लगाया गया है। इसके बाद उस कलयुगी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना अंतर्गत शिवगंज की है। जहां 3 दिसंबर को माया बिगहा स्थित अर्ध निर्मित मकान की एक गड्ढे से सड़े गले अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया गया है। युवक की पहचान शिवगंज गांव निवासी स्व. विनय सिंह के पुत्र मारूति नंदन कुमार के रूप में की गई है।

इस घटना को लेकर मृतक के चाचा उदय सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करवाया था तथा घटना में मृतक की मां को आरोपित बनाया था। इसके बाद मामले की छानबीन को लेकर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशानुसार सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत के नेतृत्व में मदनपुर थानाध्यक्ष शशि राणा एवं शस्त्र बलों द्वारा कार्रवाई की गई जिसमें उस अर्ध निर्मित मकान से सड़े गले अवस्था में उस युवक का शव बरामद किया गया है।

मामले की खुलासा करते हुए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत ने बताया कि उदय सिंह के द्वारा मदनपुर थाना में अपने भतीजे मारुति नंदन की गुमसुदगी का रिपोर्ट दर्ज करवाया था जिसमें उन्होंने बताया कि उनका भतीजा पिछले कुछ दिनों से लापता हैं। इसी सिलसिले में छानबीन के दौरान ग्रामीणों व चाचा की सूचना पर एक माया बिगहा स्थित अर्ध निर्मित मकान से एक गड्ढे से युवक का सड़े गले अवस्था में शव बरामद किया गया था। इसके बाद मामले की छानबीन में युवक मां की मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। तथा उसका एक मोबाइल फोन जब्त किया गया है।

महिला से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसके पति की मृत्यु वर्ष 2018 में हो गई है। वे दोनों एचआईवी पॉजिटिव रहे हैं। उनके तीन संतान है जिसमे दो पुत्र और एक पुत्री हैं। इस दौरान पिछले माह पुत्री की मौत हो गई जबकि इधर छोटे पुत्र की उसने हत्या कर दी। बताया कि मृतक मारुति नंदन गांव- घर में चोरी किया करता था जिसमें कई बार वह पकड़ा गया। मामले में परिजनों को काफ़ी बदनामी हो रही थी जिससे वह तंग आ चुकी थी। इधर एसडीओपी ने कहा कि अनुसंधान के प्रगति में अबतक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer