हादसा

हाईवा की टायर फटने से बाइक सवार युवक की मौत, चालक गिरफ्तार 

औरंगाबाद। सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। दरअसल यह घटना एनएच 139 पर चतरा मोड़ के समीप की है। जहां सोमवार की सुबह यह हादसा हो गई। मृतक की पहचान शहर के टिकरी मुहल्ला निवासी मो. रौफ अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र मो. इकबाल उर्फ सोनू के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि इकबाल अपने मौसी के घर उदयगंज से लौट रहा था। लेकिन जैसे ही वह चतरा मोड़ के समीप पहुंचा की आगे चल रही एक हाईवा का टायर अचानक ब्लास्ट कर गया और हाईवा अनियंत्रित हो गया जिसके चपेट में आकर बाइक सवार युवक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। इसके बाद घटना की सूचना मुफस्सिल थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हाईवा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दी। जहां से पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया।

बताया जाता है मृतक का शहर के ओवरब्रिज के समीप नेशनल टेलर नाम का दुकान है जिससे उसकी रोजी रोटी चलता था। मृतक युवक का विवाह दो वर्ष पूर्व हुआ था जिसके दो छोटे-छोटे मासूम बेटियां है। मृतक तीन भाई था जिनमें यह बड़ा था। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं आसपास मातम पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों ने सरकार से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

घटना की सूचना पाकर पवई पंचायत के मुखिया भूषण प्रसाद एवं मो. चांद, दिनेश कुमार मेहता, बबलू प्रजापति समेत सैकड़ो लोग घटनास्थल पर पहुचे जिसके बाद पुलिस एवं ग्रामीणों ने परिजनों को समझाया बुझाया और वहां से भिड़ को हटवया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please remove ad blocer