क्राइम

चोरी से विद्युत इस्तेमाल करने पर दो पक्षों में हिंसक झड़प, चार महिला समेत नौ व्यक्ति घायल 

औरंगाबाद। चोरी से विधुत इस्तेमाल करने पर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में चार महिला समेत नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह मामला जम्होर थाना अंतर्गत पिपरा पंचायत अंतर्गत बरौली गांव की हैं। जहां यह घटना घटित हुआ। वहीं इस दौरान दूसरे पक्ष से भी एक युवक घायल हो गया। सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा उनका प्राथमिक उपचार किया गया।

घायलों की पहचान गांव के सुरेश सिंह, कविता देवी, पूनम देवी, नेहा कुमारी, सरिता देवी, गुंजा कुमारी, रुपाली कुमारी, शिवानी कुमारी, सीटू कुमारी समेत पूरा परिवार शामिल है जबकि दूसरे पक्ष से अमरजीत कुमार शामिल हैं। घायलों में पहले पक्ष से बताया कि हमने विभाग से विद्युत कनेक्शन लिया हुआ है और प्रति माह समय पर बिल भुगतान करते हैं। लेकिन कम विद्युत उपयोग के वावजूद अधिक बिल आ रहा था और जांच करने के बाद लोड ज्यादा बता रहा था। जब इसकी जांच पड़ताल की गई तो पता चला की बगल के ही पट्टीदार चोरी छुपे विद्युत का इस्तेमाल कर रहा हैं।

घायलों ने बताया कि शुक्रवार की रात जब चोरी से विद्युत इस्तेमाल करने का विरोध किया तो पट्टीदार देवनंदन सिंह, अमरजीत सिंह, संजीत कुमार, मुकेश कुमार, सिकंदर कुमार, हीरामणि देवी एवं डोली देवी ने अचानक लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें हम सभी घायल हो गए। इस दौरान कविता देवी की कान से ज़ेवर खिंच लिए गए।

हालांकि इस संबंध में दूसरे पक्ष से जब बात की गई तो दूसरे पक्ष से संजीत कुमार ने बताया कि मैं दाउदनगर से गोभी व मिर्ची का पौधा लाया था जिसकी रोपाई करने के लिए देर शाम खेत की ओर गया था जिसमें अंधेरा होने के कारण अपने मोबाइल का फ्लैश जलाकर पौधों की रोपाई कर रहा था। तभी अचानक पीछे से एक महिला मारपीट शुरू कर दी जिसमें इस घटना की सूचना पाकर हमारे परिजन लाठी डंडे लेकर पहुंचे। जहां बीच बचाव में यह घटना घटित हुआ।

Related Articles

हालांकि इस संबंध में जब जम्होर थाना से बात की गई तो पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि घटना को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ़ एफ आई आर दर्ज कराया है। वहीं मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer