विविध

वर्षो से विकास पर लगा ब्रेक, लोगों ने जताया आक्रोश

      – डी.के यादव

रफीगंज(औरंगाबाद) नगर पंचायत रफीगंज के गठन के कई वर्ष बीत जाने के बाद भी क्रांतिनगर मुहल्ला में विकासात्मक कार्य शुरू नहीं हुआ है। इससे लोगों में रविवार को आक्रोश सामने आया है। वहीं लोग अब यहां विकास कार्यो पर लगी रोक को शीघ्र हटने की मांग कर रहे हैं। विकास कार्य अटकने को लेकर अधिकतर वार्ड के लोगों में नाराजगी है। वहीं, डीके यादव का कहना है कि बारिश होने पर पानी का निकास के लिए नाला का रास्ता अतिक्रमण के कारण अवरुद्ध हो गया है जिससे जलजमाव होता है और उसके बाद पानी लोगों के घर में घुसने लगता है।

कई बार शिकायत पर भी जलभराव व अन्य समस्याओं का हल न होने पर वार्ड नंबर 16 के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने बताया कि बरसात के दिनों में वार्ड के मुहल्ला में जबरदस्त जलभराव हो जाता है जिससे आम आदमी का निकलना दूभर हो जाता है।नगर पंचायत को वार्ड के विकास को लेकर कई बार अधिकारियों को समस्याओं के संबंध में कई बार अवगत भी कराया गया लेकिन समस्या जस की तस बरकरार है। अब जबकि बारिश हुई है तो लोगों को एक बार फिर जलभराव का सामना करना पड़ रहा है।

सुशील कुमार सिंगल, रामराज यादव, संतोष चौधरी, दारा सिंह, नंदू यादव, अखिलेश ठाकुर, हरी ओम ठाकुर, उमेश यादव, सुनीता देवी, उमा देवी, संगीता देवी, जुली कुमारी, बलदेव मांझी, वीरेंद्र नाथ किशोर, रवि गुप्ता, भोला चौधरी, मंजु सिंह, अनिल पाल आदि ने इस बात की भी चेतावनी दी कि यदि समस्याओं का निराकरण न किया गया तो वह धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer