विविध

समय के साथ सभी को सुनिश्चित करना चाहिए अपनी जवाबदेही : विजयंत 

एसडीओ ने दी दो सेवानिवृत्त शिक्षका को भावभीनी विदाई

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। सेवानिवृत्ति के बाद समाज के प्रति जिम्मेदारी और बढ़ जाती है। राष्ट्र के निर्माण में शिक्षकों की अहम भूमिका होती हैं। एक शिक्षक समाज के लोगों को नई दिशा प्रदान करते हैं जिससे समाज सशक्त और मजबूत होता है। यह उक्त बातें सदर अनुमंडल पदाधिकारी विजयंत ने जिला मुख्यालय स्थित अनुग्रह मध्य विद्यालय की सेवानिवृत दो शिक्षिका हशमत आरा खानम एवं सरिता सिंह को भावभीनी विदाई समारोह के दौरान कहीं हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाचार्य उदय कुमार सिंह ने किया।

 

 

 

Related Articles

आगे एसडीओ ने कहा कि समय के साथ सभी को अपनी जवाबदेही सुनिश्चित करना चाहिए। मौके पर एसडीओ ने सेवानिवृत शिक्षिका को अंगवस्त्र प्रदान किया और सुखमय जीवन की कामना की। कार्यक्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नव वैभव ने कहा कि समय के साथ सभी सरकारी कर्मियों को सेवानिवृत्ति होना पड़ता है। यह जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है।

डीपीओ दयाशंकर सिंह ने भी दोनों शिक्षिकाओं को शॉल भेंट किया और शुभकामनाएं दी। वहीं डीपीओ गार्गी कुमारी ने विदाई समारोह को अनूठे अंदाज़ में मानाने के लिए प्रधानाचार्य को बधाई दी। प्रधानाचार्य ने उदय सिंह ने सभी शिक्षिकों को अनमोल बताया। उन्होंने सेवानिवृत्त दोनों शिक्षिकाओं के व्यवहार कुशलता और कर्तव्यनिष्ठा की सराहना किया। कहा – शांत स्वभाव के दोनों सुलझे हुए शिक्षिकाओं के रूप में कार्यकाल को पूरा किया।

वहीं सेवानिवृत्ति पर दोनों शिक्षिकाओं ने कहा कि सबों के सहयोग से सेवाकाल को पूरा किया। अपने दायित्वों का पूरी गंभीरता से पालन किया। इस अवसर पर शिक्षिका शांति कुमारी एवं मंजू कुमारी ने भी अपने विचार रखे। इस दौरान विद्यालय के संरक्षक द्वारा सरस्वती इन् के रविंदर सिंह, अभिषेक बजाज, मो. अली, ई. भुबनेश्वर, कामरान खान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer