हादसा

सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। अनियंत्रित हाईवा की टक्कर से ऑटो सवार दो दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। यह मामला कुटुंबा प्रखंड के अंबा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद – डाल्टेनगंज मुख्य पथ के नेशनल हाईवे – 139 पर हरदत्ता गांव की है। मृतक की पहचान अंबा थाना क्षेत्र के तेलहारा गांव निवासी मथुरा शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार और कझपा गांव निवासी लखदेव राम के 24 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आकाश और कुंदन दोनों ऑटो चालक है।

दोनों ऑटो चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। सोमवार की अहले सुबह दोनो ऑटो लेकर अम्बा स्टैंड में पहुंचे जिसके बाद कुंदन ऑटो में तेल लेने के लिए आकाश के साथ एरका कॉलोनी स्थित पेट्रोल पंप पर गए हुए थे, वापस लौटते के क्रम में हरदता गांव के समीप औरंगाबाद की तरफ से हरिहरगंज की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित हाइवा ने ओवरटेक करते हुए ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। वहीं घटना की सूचना अंबा थाना की पुलिस और परिजनों को दी गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को रेफरल अस्पताल कुटुंबा पहुंचाया जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजन चित्कार कर उठे। इसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लेकर पहुंची जहां पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। हालांकि इस घटना में मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है। इधर सदर अस्पताल में पहुंचे आकाश के परिजनों ने बताया कि सदर प्रखंड के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पोइवां टोले मकरन बिगहा में वर्ष 2020 में शादी हुई थी। आकाश के दो बच्चे थे लेकिन नमुनिया के कारण दोनों बच्चे की मौत हो गयी। वहीं परिजनों ने बताया कि आकाश की पत्नी गर्भवती है। लेकिन इस हादसे में परिवार उजड़ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer