क्राइमविविध

घर में चल रही थी सालगिरह की तैयारी, फंदे से झूलती मिली विवाहिता की शव 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। हालांकि यह आत्महत्या हैं या हत्या फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं। यह मामला देव थाना क्षेत्र के विशुनपुर चट्टी की हैं। मृतका की पहचान बिसनपुर चट्टी निवासी दिलीप साव के पुत्र बिट्टू कुमार की 23 वर्षीय पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है।

सदर अस्पताल में अपनी बहन के शव का पोस्टमार्टम कराने मंगलवार की सुबह पहुंचे नावाडीह के भीम कुमार ने बताया कि घर में बहन के शादी की वर्षगांठ का तैयारी चल रहा था लेकिन उसके हत्या की सूचना मिलते ही माहौल गमगिन हो गया। उसने बताया कि सोमवार की दोपहर दो बजे के आसपास उसके मौसेरे भाई के द्वारा यह सूचना प्राप्त हुई कि बहन की मौत हो गयी है और उसके ससुराल वाले शव को आनन – फानन में जलाने की तैयारी में लगे हुए है। सूचना मिलते ही जब बहन के ससुराल पहुंचा तो देखा कि बहन का शव जमीन पर पड़ा हुआ है और उसके गले में चोट के निशान थे और उसके कपड़े फटे हुए थे।

उसने बताया कि बहन की मौत के बारे में ससुराल वालों से पूछताछ की गई तो फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात बताई। लेकिन यह सही नहीं हैं, उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया जा रहा था। उसने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय में बताया कि यह आत्महत्या हैं या हत्या मामले की छानबीन की जा रही हैं। हालांकि अब तक घटना के संबध में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ हैं। मिलने पर दोषियों के खिलाफ़ कार्रवाई की जाएंगी। हालांकि शव का पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer