हादसा

ट्रैक्टर से दबकर पिता-पुत्र की मौत, परिजनों में मचा कोहराम 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर से दबकर पिता – पुत्र की मौत हो गयी। जबकि एक किशोर घायल हो गया। यह घटना सदर प्रखंड के फेसर थाना क्षेत्र के परसी पुल एवं बाकन पुल के समीप की है। औरंगाबाद आने के क्रम में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गयी जिससे दब कर पिता – पुत्र की मौत हो गयी। मृतक फेसर थाना क्षेत्र के बघोई खुर्द गांव निवासी जगदीश सिंह एवं उनका पुत्र रौशन कुमार था। जबकि घायल किशोर की पहचान 14 वर्षीय घमश्याम कुमार के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी सामग्री की खरीदारी को लेकर तीनों ट्रैक्टर पर सवार होकर औरंगाबाद बाजार आ रहे थे। तभी गाढ़ा नुमा रास्ते में जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर अचानक पलट गयी जिससे दबकर यह हादसा हो गई। इस घटना के बाद आसपास के नागरिकों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। इसके बाद उनकी मदद से तीनों को बाहर निकाला गया और आनन-फानन में सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल किशोर घनश्याम का उपचार सदर अस्पताल में ही चल रहा है।

मौत की खबर सुनते ही परिजन अस्पताल पहुंचे और दहाड़ मारकर रोने लगे। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया। इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer