क्राइम

आवारा पशुओं को उठाने गई टीम पर हमले के चार आरोपी गिरफ्तार 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। आवारा पशुओं को उठाने गई टीम पर हमले के चार आरोपियों को नगर थाना की पुलिस ने धर दबोचा हैं। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कुरैशी मुहल्ला निवासी मुस्लिम कुरैशी के पुत्र शमशेर आलम, मोनिन कुरैशी, ताज कुरैशी के पुत्र मो. इशान एवं मो. कलाम के पुत्र मो. दानिश के रूप में की गई है।

यह घटना शनिवार की देर शाम शहर के सब्जी मंडी के समीप की हैं। जहां आवारा पशुओं को गौ ज्ञान गौशाला गया ले जाने के लिए नगर परिषद के कर्मियों एवं गौ ज्ञान गौशाला के कार्यकर्ताओं पर शनिवार की देर शाम दर्जनों की संख्या में रहे आरोपियों ने जानलेवा हमला बोल दिया।इस घटना क्रम में आठ लोग घायल हो गए थे जिनका इलाज सदर अस्पताल औरंगाबाद में करवाया गया। मारपीट के दौरान आरोपी सभी आवारा पशुओं को छुड़ाकर फरार हो गए थे। इसके बाद घटना को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। तत्पश्चात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन चारों आरोपियों को धर दबोचा।

थानाध्यक्ष शतीश बिहार शरण ने बताया कि नगर परिषद के कर्मियों एवं गौ ज्ञान गौशाला के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला तथा आवारा पशुओं को छुड़ा ले जाने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उनके विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई के पश्चात जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer