विविध

विराट क्लासेस के मेघावी प्रतिभागियों ने लहराया परचम

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। शहर के टिकरी रोड स्थित चर्चित शिक्षण संस्थान विराट क्लासेस के छात्रों ने सफलता की परचम लहराया है। तीन छात्रों का इंडियन आर्मी में चयन हुआ है जिस पर संस्थान के निदेशक अमित सिंह ने छात्रों को सम्मानित किया है। साथ ही जीवन में और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है। इंडियन आर्मी में चंदन कुमार, अभय कुमार एवं छोटेन्द्र कुमार चयन हुए है जिन्हें शिक्षकों के साथ-साथ स्वजनों ने बधाई दी है।

गौरतलब हैं कि औरंगाबाद जिले में काफ़ी कम समय में सुर्खियां बटोरने वाला शिक्षण संस्थान आज शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग अलख जगा रहा है। जहां से प्रत्येक वर्ष सैकड़ों की संख्या में प्रतिभागी सफल होते है। यहां से पढ़े- लिखे कई छात्र अधिकारी है तथा इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों में सफलता की परचम लहराया है।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक अमित सिंह ने बताया कि हमारे यहां से बच्चे पढ़ लिखकर जब देश के सीमा पर या विभिन्न जगहों पर अपनी सेवा देने जाते है यथा अपनी योग्यता का लोहा मनवाते हैं तो काफ़ी खुशी मिलती है। उन पर गर्व होता है, उनकी प्रदान की गई शिक्षा सार्थक हो रही है। उन्होंने कहा कि वैसे तो मनुष्य जीवन में शिक्षा के बिना सब कुछ अधूरा है।

इंडियन आर्मी में सफल छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता के साथ-साथ गुरुजनों को दिया है। बताया कि आज जो सफलता मिली हैं। वह संस्थान के शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन का नतीज़ा हैं जिसमें खासतौर पर अमित सर का मार्गदर्शन काफी सराहनीय रहा है। इस मौके पर शिक्षक ने सफल छात्रों को मिठाई खिलाकर बधाई दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer