क्राइमहादसा

पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने लगाई फांसी, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

औरंगाबाद। पति के प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह मामला नबीनगर थाना क्षेत्र के पिपरा पंचायत अंतर्गत बैरिया गांव की हैं। जहां मृतिका की पहचान मनीष कुमार सिंह की 25 वर्षीय पत्नी अनामिका कुमारी के रूप में की गई है। मृतका की मायका आरा जिले के बरौली गांव में पड़ता है। घटना को लेकर मृतका के मायके वालों ने मामले में दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। वहीं इस घटना के बाद से मृतका का पति घर से फरार है।

बताया जाता है कि मृतिका की शादी वर्ष 2018 के जनवरी माह में धूमधाम से की गई थी। इसके बाद शादी के कुछ दिन तक सबकुछ ठीकठाक चला लेकिन इसके बाद शराब का सेवन कर पति अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था तथा दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। हालांकि इस दौरान कई बार समझौता कराया गया। लेकिन बात नहीं बनी जिसमें आखिरकार प्रताड़ना से तंग आकर आज उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

घटना की सूचना पर मायके वाले बैरिया गांव पहुंचे। वहीं इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दिया जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर थानाध्यक्ष बिजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि महिला की मौत संदेहास्पद है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer