क्राइम

चाकू मारकर युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद। मारपीट के दौरान चाकू से मारकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल यह मामला औरंगाबाद जिले के नरारी कलां खुर्द थाना अंतर्गत एनपीजीसी अंकोरहा की हैं। जहां कार्य करने वाले एक व्यक्ति को आपसी वाद-विवाद में चाकू से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद उसकी इलाज़ से मौत हो गई।

मृतक की पहचान नवीनगर थाना अंतर्गत रजबरिया गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के 35 वर्षीय पुत्र कमलेश सिंह के रूप में की गई है। बताया जाता है कि कमलेश सिंह नरारीकला खुर्द थाना अंतर्गत एनपीजीसी अंकोरहा में भोला पासवान ठेकेदार के साथ कार्य करते थे। बीते रात्रि ठेकेदार के भाई कपिल पासवान के साथ एनपीजीसी में ही किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसमें गाली-गलौज व मारपीट शुरू हो गया। इस घटना के दौरान कमलेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

इसके बाद घटना की सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने उसे रेफरल अस्पताल नबीनगर में भर्ती करवाया गया।लेकिन इलाज से पूर्व उनकी मौत हो गई। इस संबंध में चिकित्सक डॉ अनुज कुमार ने बताया कि अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। वहीं घटना को लेकर परिजनों ने पेट व पैर में चाकू मारकर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर एसआई प्रणव कुमार एवं एसआई कमलेश सिंह दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे। जहां मामले की तहक़ीकात की। इसके बाद घटना स्थल नरारी कला खुर्द थाना होने के कारण मामले में कार्रवाई को लेकर भेज दिया गया।

नरारी कला खुर्द थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि हत्या का मामला सामने आया हैं जिसमें को पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों के फर्द बयान के आधार पर छानबीन कर कर्रवाई की जाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer