क्राइम

जबरन अवैध संबंध बनाने की कोशिश में नाकाम जेठ ने महिला के साथ की हिंसक मारपीट

हालत चिंताजनक

औरंगाबाद। एक महिला के साथ जबरन अवैध संबंध बनाने की प्रयास का मामला सामने आया हैं। दरअसल यह मामला औरंगाबाद जिले के जम्होर थाना अंतर्गत एक गांव की हैं। जहां शनिवार की देर रात्रि एक महिला के साथ जेठ ने जबरन अवैध संबंध बनाने का प्रयास किया जिसका महिला द्वारा विरोध करने पर न सिर्फ उसके साथ बल्कि उसके बच्चों के साथ भी हिंसक मारपीट की गई। इस घटना के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज़ सदर अस्पताल औरंगाबाद में किया जा रहा हैं।

आरोप हैं की जेठ के द्वारा उस महिला को विरोध करने पर पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई है। जानकारी के मुताबिक महिला गांव के ही उत्क्रमित मध्य विद्यालय में रसोइया की कार्य करती है। इस घटना के संबंध में घायल महिला की बेटे ने बताया कि मेरे पिता मेरी मां को रहते हुये एक विधवा से शादी कर लिये है। तब से उस औरत को लेकर किसी बड़े शहर में जाकर रहते हैं। इसके बाद मेरी मां और हम लोगों को घर से निकालने एवं जान से मारने के लिए हमेशा धमकी दी जाती थी। लेकिन कुछ दिनों बाद मेरे पिता की अचानक तबीयत खराब होती है और वह घर चले आए। लेकिन थोड़े बाद इलाज से ठीक होने के बाद वह पुन: उसी औरत के साथ शहर चले जाते हैं।

लेकिन शनिवार की देर रात खाना खाकर जब हम लोग सो गए थे। तब मेरे चाचा चुपके से घर में घुसकर मेरी मां के साथ छेड़खानी करते हुये अवैध संबंध बनाने का प्रयास करने लगे जिसके बाद मेरी मां और मैंने विरोध किया तो घर से बाहर निकाल कर हमें बेरहमी से पीटकर घर में बंद कर दिया। इसके बाद मेरी मां को पहनी हुई साड़ी से पोल में बांध दिया।

इसके बाद मेरी मां चीखने चिल्लाने लगी तो उन लोगों ने मां के मुंह में कपड़ा डालकर मुंह बंद कर दिया। इसके बाद लाठी-डंडे और सरिया से बेरहमी से पिटाई कर मेरी मां को गंभीर रूप से घायल कर दिया। आनन-फानन में इलाज के लिए किसी तरह सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया, जहां चिकित्सकों के द्वारा इलाज़ किया जा रहा हैं। जहां मेरी मां जीवन और मौत के बीच जूझ रही है। ऐसे में अस्पताल के डॉक्टरों ने अन्य कहीं बेहतर जगह ले जाकर इलाज कराने की सलाह दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer