क्राइम

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर कराई पति की हत्या, पत्नि समेत चार हत्यारोपी गिरफ्तार

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में एक बार फिर पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रेम व अवैध संबंध में बाधा बने पति को पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाई हत्या, जिसमें पुलिस ने हत्याकांड के पत्नी समेत चार हत्यारोपीयों को धर दबोचा है।

बता दें कि औरंगाबाद जिले में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देशन में अपराध नियंत्रण को लेकर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान में देव थाना अंतर्गत त्रिलोकी भुईयां हत्याकांड के पत्नी समेत चार हत्यारोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी ने बताया कि हाल ही में देव थाना अंतर्गत त्रिलोकी भुइया नामक एक व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई थी जिसमें पत्नी मंजू देवी के लिखित आवेदन पर अज्ञात अपराधकर्मियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था।

इसी सिलसिले में धरपकड़ को लेकर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडे एवं एसआई हृदयानन्द राम समेत अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से कांड का सफल उद्भेदन किया गया जिसमें उपयुक्त साक्ष्यों के आधार पर मृतक के पत्नी मंजू देवी समेत चार हत्यारोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है जिनकी पहचान मृतक की पत्नि मंजू देवी एवं ढिबरा थाना अंतर्गत चौरिया गांव निवासी बसारत हुसैन के पुत्र मो. फिरोज आलम, मल्लाह टोली निवासी लखन भूईयां के पुत्र प्रमोद भूईयां एवं स्व. कईल गोस्वामी के पुत्र राजेश गोस्वामी के रूप में की गई है।

Related Articles

इस दौरान यह भी पता चला है कि मृतक की पत्नी का अवैध संबध तथा प्रेम प्रसंग मो. फिरोज आलम के साथ था जिसने सुनियोजित ढंग से अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर त्रिलोकी भुइया की हत्या करवा दी। फिलहाल हत्यारोपीयों को जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer