क्राइमविविध

सुबह लौटी थी बेटी की बरात, भूमि व संपत्ति विवाद में परिजन ज़ख्मी 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। शनिवार की सुबह बेटी की विदाई के बाद भूमि व संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक मारपीट की घटना घटित हुई। यह मामला देव थाना क्षेत्र के खडीहा गांव की है। इस घटना में एक ही पक्ष से चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मियों की पहचान रामप्रसाद सिंह के 25 वर्षीय पुत्र विनीत सिंह एवं गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र के सिंगरा गांव निवासी युगेश सिंह के 35 वर्षीय पुत्र राकेश सिंह, 30 वर्षीय पत्नी प्रियंका देवी व मुकेश सिंह की 35 वर्षीय पत्नी रीना देवी के रूप में हुई है।

सदर अस्पताल औरंगाबाद में इलाज के दौरान रामप्रसाद सिंह की पत्नी के बताया कि घर मे पोती की शादी थी। शुक्रवार की रात बारात आयी हुई थी। पूरा परिवार शादी समारोह की तैयारीयों में जुटा हुआ था तभी पुरानी विवाद को लेकर पड़ोसी शराब पीकर आया और हंगामा करने लगा, उस वक्त किसी तरह मामला शांत कराया गया। शनिवार की सुबह पूरे परिवार ने बेटी को विदाई दी। इसके बाद पूरा परिवार घर में कामकाज कर रहा था। लेकिन थोड़ी देर बाद पड़ोसी पुनः अपने पत्नी, बेटा-बेटी व अन्य लोगो के साथ आया और हंगामा करने लगा।

हंगामा सुनकर जब पूरा परिवार बाहर निकला तो अचानक विनीत पर तलवार से हमला कर दिया। विनीत को बचाने गए बेटी-दामाद के ऊपर भी सभी लोगों ने तलवार से हमला कर दिया जिसमें चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों के माध्यम से किसी तरह बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया गया और आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देव में भर्ती कराया जहां से सभी को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया जहां चिकित्सकों द्वारा सभी का उपचार किया जा रहा है। हालांकि इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि खडीहा गांव में मारपीट की सूचना मिली है। फिलहाल आवेदन प्राप्त नही हुआ है, आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer