क्राइम

अवैध रूप से पेट्रोल एवं एलपीजी गैस बिक्री करने वालों की अब खैर नहीं, एमओ के नेतृत्व में कई दुकानों पर छापेमारी, मचा हड़कंप

मगध हेडलाइंस: मदनपुर (औरंगाबाद) मदनपुर प्रखंड क्षेत्र में अवैध रूप से एलपीजी गैस एवं पेट्रोल दुकानों में बिक्री किए जाने पर एमओ सरोज कुमार के नेतृत्व में सघन छापेमारी की गई जिसमें प्रशासन को कुछ भी हाथ नहीं लगा। इस कार्रवाई में एमओ के अलावा एसआई गोपाल मिश्रा समेत कई अन्य पुलिस बल शामिल थे। एमओ सरोज कुमार ने बताया कि मदनपुर जीटी रोड, पशु मेला रोड, संघत रोड, खिरियावां मोड तथा अन्य क्षेत्र के बाजारों में संचालित दुकानों में अवैध रूप से एलपीजी गैस सिलेंडर में रिफील करते व पेट्रोल बेचते पकड़े जाने पर संबधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएंगी।

हालांकि आज छापेमारी की जानकारी मिलते ही दुकानदारों ने पेट्रोल पहले ही अपने-अपने दुकानों से हटा लिए थे। साथ ही गैस रिफिलिंग कार्य बंद पाए गए। उन्होंने बताया कि गैस रिफिलिंग से घटनात्मक खतरा बना रहता है‌। जान माल की क्षति हो सकती है। गैस सिलेंडर में रिफिलिंग करना गैरकानूनी कार्य है। वहीं जो लोग पेट्रोल बोतलों में बेचते हैं वह अवैध काम है। इस तरह के धंधे कर रहे लोगों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि एलपीजी गैस रिसाव से आग लग सकती है जिससे कोई बड़ी घटना हो सकती है। इस तरह की अवैध धंधा करने से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer