क्राइम

भूमि विवाद में हिंसक मारपीट, एक की मौत, दो की हालत चिंताजनक 

दो व्यक्ति गिरफ्तार

         – पप्पू यादव

रफीगंज। (औरंगाबाद) भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक मारपीट हो गई। जहां इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल गए। दरअसल यह मामला औरंगाबाद जिले के कासमा थाना अंतर्गत बक्सी बिगहा की हैं। मृतक की पहचान उस गांव के लाला यादव के रूप में की गई। वहीं घायल में पप्पू यादव एवं कबूतरी देवी शामिल हैं।

बताया जाता है कि इस घटना के बाद आनन-फानन में सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज लाया गया। जहां चिकित्सक संतोष कुमार ने जांच के उपरांत लाला यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल पप्पू यादव एवं कबूतरी देवी को प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया।

घटना के संबंध में घायल पप्पू यादव ने बताया कि गांव के ही आनंद यादव के साथ भूमि विवाद का मामल चल रहा हैं जिसमें शनिवार की देर शाम वह मामले में गाली-गलौज करने लगा। मना करने पर मारपीट के लिए उतारू हो गया। हालांकि इस दौरान काफ़ी समझाने बुझाने की कोशिश की लेकिन वह एक नहीं सुना और लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया जिसमें एक की मौत हो गई।

Related Articles

इधर सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद अपने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये जिसमें मिली जानकारी के मुताबिक त्वरित कार्रवाई करते हुये दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान ए.एस आई यदुनंदन यादव, ए.एसआई अमोल कुमार समेत अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer