क्राइम

रिटायर्ड जवान से दिनदहाड़े तीन लाख रुपयों की छिनतई, जांच में जुटी पुलिस 

औरंगाबाद। तीन लाख रुपयों की छिनतई का मामला सामने आया हैं। दरअसल यह मामला औरंगाबाद जिले नगर थाना अंतर्गत महाराजगंज रोड स्थित सिटीकार्ट मॉल के समीप की हैं। जहां सोमवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर रिटायर्ड फौजी ललन प्रसाद सिंह से तीन लाख रुपयों की छिनतई कर फरार हो गये।

बताया गया कि रिटायर्ड फौजी भारतीय स्टेट बैंक से पैसा निकालकर अपने घर शहर के क्षत्रीय नगर जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही वे महाराजगंज रोड स्थित पीएनबी बैंक से आगे बढ़े की पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश ने झपटा मारकर थैले में रखा रूपया लेकर ओवरब्रिज की तरफ फरार हो गये।

मदद की गुहार :

हालांकि इस घटना के बाद ललन चिल्लाते रहे। जबकि उन बदमाशों किसी ने नहीं पकड़ा। वहीं घटना की सूचना पर नगर थाना की पुलिस पहुंची और रिटायर्ड फौजी से घटना की जानकारी प्राप्त की। वहीं अज्ञात बदमाशों की पहचान के लिए आस-पास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा हैं। बताया जाता है कि घटना स्थल पर कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। ऐसे में अब देखना होगा की पुलिस की दबीश पर बदमाश कब तक गिरफ्त में होंगे।

Related Articles

घटना की जानकारी : 

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन लाख रुपयों की छिनतई का मामला संज्ञान में आया हैं। इस घटना में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer