हादसा

औरंगाबाद में अगलागी से सास बहू और पोती की मौत, तीन झुलसे, मचा कोहराम 

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले से इस वक्त सबसे बड़ी खबर निकल आ रही है जहां दो घरों में आग लगने से जलकर तीन की दर्दनाक मौत हो गई जिसमें सास बहू और पोती शामिल हैं। इसके अलावा तीन घायल हैं। गौरतलब हैं कि इस हृदय विदारक घटना से आसपास के लोग स्तब्ध और मर्महात है। वहीं मृतक के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह मामला सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव की है जहां विनय भुइयां के घर खाना बनाने के क्रम अचानक चिंगारी से पुआल में आग लग गई और देखते ही देखते वह चिंगारी कब भीषण आगलगी में तब्दील हो गई और इस बात की लोगों को पता भी नहीं चला और अचानक दो घर आग की चपेट में आने से तीन लोगों की जलकर मौत हो गई।

मृतकों की पहचान उस गांव निवासी गीता देवी, रीना देवी एवं रानी कुमारी के रूप में की गई है। इसके अलावा घायलों की पहचान रीना कुमारी, शिला कुमारी एवं राहुल कुमार के रूप में हुई है। सभी घायलों का इलाज़ सदर अस्पताल में चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोपहर के वक्त घर में खाना बन रहा था। इसी क्रम में चिंगारी से पुआल में आग लग गई और लोगों देखते ही देखते आग काफी भीषण हो गई जिसमें लोगों को घर से निकले का मौका नहीं मिला। मौके पर शोर सुनकर लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और यथा संभव आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। हालांकि इस दौरान जब तक अग्निशमन विभाग की वाहन घटना स्थल पर पहुंचती और बचाव कार्य किया जाता तब तक तीन की मौत हो चुकी हैं। वहीं तीन घायलों को किसी तरह घर से बाहर निकाला गया।

Related Articles

घटना की सूचना पर पहुंचे अपर समाहर्ता, सदर एसडीओ समेत पदाधिकारी पहुंचे और घायलों को यथा शीघ्र बचाव का निर्देश दिया। एडीएम ने मृतक के परिजनों को चार – चार लाख रुपए मुआवजा और आग से प्रभावित घरों के मालिकों को सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer