हादसा

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार शिक्षक की मौत 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। यह मामला रविवार की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एनएच – 139 पर भरथौली नहर की हैं। जहां तेज रफ्तार बाइक से गिरकर 45 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रायपुरा गांव निवासी सहदेव ठाकुर के पुत्र अनुज ठाकुर के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक शिक्षक है।

वह नवीनगर थाना क्षेत्र के किसी एक विद्यालय में कार्यरत थे। रविवार की शाम वह अपने घर लौट रहे थे जैसे ही वह उस नहर पर पहुंचे की अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें घटनास्थल पर ही शिक्षक की मौत हो गई। इसके बाद घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई जिनके द्वारा घटना की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना पाकर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे और मृतक को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों में उन्हे जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया।

मौत की खबर सुनते ही परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जिनका रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है। इधर अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना नगर थाना की पुलिस को दी जिसके आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer