क्राइम

बुलेट की डिमांड पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या, पति समेत सास-ससुर बने नामजद 

  (पप्पू यादव)

मगध हेडलाइंस: रफीगंज (औरंगाबाद) बुलेट की डिमांड पूरी न होने पर एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है। यह घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के खंडवा गांव की हैं। जहां एक सनकी पति ने अपने पत्नी को हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना सोमवार की देर रात की हैं। मृतिका की पहचान उस गांव निवासी मुन्ना सिंह उर्फ पंकज की पत्नी छोटी कुमारी के रूप में की गई है।

 

 

Related Articles

 

इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया। घटना को लेकर मृतका के भाई नवीनगर थाना क्षेत्र के इटवा नोनिया बिगहा गांव निवासी सोनू कुमार ने रफीगंज थाना में पति समेत सास-ससुर को नामजद अभियुक्त बनाया है जिसमें उसने दहेज हत्या उत्पीड़न आरोप लगाया है।

उसने बताया कि मृतिका की शादी वर्ष 2020 में बड़ी धूमधाम से हुई थी। ससुराल वालों की सारी डिमांड पूरी की गई थी। इसके वावजूद उनके द्वारा बुलेट बाइक की मांग की जा रही थी जिसकी पूर्ति ना होने पर ससुराल वालों ने बहन की हत्या कर दी।

थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि दहेज़ हत्या का मामला सामने आया हैं जिसमें मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया। जबकि मामले की छानबीन की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer