क्राइम

हथियारबंद बदमाशों ने युवक को गोली मारी, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। यह घटना देव थाना क्षेत्र के साहेब बिगहा के समीप की है। गोलीबारी के बाद वह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी पहचान सदर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाल बिगहा गांव निवासी विनय यादव के रूप में की गई है। इसके बाद गंभीर हालत में उसे आईजीआईएमएस पटना रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विनय यादव एक राज मिस्त्री का काम करते है और देव स्थित एक मकान निर्माण का कार्य कर रहे थे। जहां काम समाप्त करने के बाद बाइक से वापस घर लौट रहे थे। लेकिन जैसे ही साहेब बिगहा गांव के समीप पहुंचे की बाइक से पहुंचे तीन हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसके बाद विनय को ग्रामीणों ने आनन-फानन में उन्हें उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। लेकिन स्थिति की गंभीर देखते हुए घायल को बेहतर इलाज हेतु आईजीआईएमएस पटना के लिए रेफर कर दिया गया।

हालांकि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने विनय के पीठ पीछे तीन गोलियां मारी है। घटना को लेकर मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों के द्वारा एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। फिलहाल इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer