क्राइमविविध

सांसद और पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी, माओवादियों ने चिपकाया पोस्टर

सांसद को क्षेत्र में निकलने पर माओवादियों ने लगाया प्रतिबंध

     (राम विनय सिंह)

मगध हेडलाइंस: गोह(औरंगाबाद) ज़िले के गोह और बंदेया थाना क्षेत्र के कई गांव में माओवादियों ने पोस्टर चिपकाकर औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह और गोह के पूर्व विधायक रणविजय कुमार को हत्या करने की धमकी दी है। पोस्टर की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है। इस दौरान पोस्टर गोह थाना क्षेत्र के पेमा और डिहुरी गांव में चिपकाया गया है। वहीं बंदेया थाना क्षेत्र के महरी और जैतीया गांव में चिपकाया गया है।

चिपकाए गए पोस्टर में भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माओवादी के पैड पर लिखा गया है कि सांसद सुशील कुमार सिंह जब अपने क्षेत्र में नहर नहीं लाएंगे। तब तक क्षेत्र में घूमने पर मार्क्सवादी ( एमसीसी) कम्युनिस्ट पार्टी आपको प्रतिबंधित करती है। यदि आप आदेश नहीं मानेंगे तो माओवादी का विरोध झेलना पड़ेगा।

इसके अलावा गोह के पूर्व विधायक रणविजय कुमार को धमकी दी गई है कि पिसाय के सुशील पांडे को जिस तरह से हत्या की गई थी। उस तरह आपको भी भुगतना पड़ेगा। साथ ही गोह जदयू कार्यालय एवं पूर्व विधायक को उड़ाने की धमकी दी गई। इसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई।

ग़ौरतलब है इसके पूर्व भी पूर्व विधायक रणविजय कुमार को नक्सलियों ने कई बार पोस्टर चिपका कर हत्या करने की धमकी दी थी। सरकार ने पूर्व विधायक और उनके गांव की सुरक्षा को लेकर बंदेया में थाना भी स्थापित कर दिया है। इसके बावजूद नक्सलियों द्वारा पोस्टर चिपकाकर धमकी दी जा रही है।

गोह थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने पुष्टि करते हुए कहा कि पेमा गांव एवं डिहुरी गांव के लोगों द्वारा सूचना मिली थी। लेकिन स्थल पर जाने के बाद वहां पोस्टर उखाड़ लिया गया था। वहीं बंदेया प्रभारी थानाध्यक्ष अरबिंद सिंह ने भी पोस्टर चिपकाने की पुष्टि की हैं हालांकि घटना स्थल पर पुलिस पहुुंची तो पोस्टर नहीं मिला। पोस्टर उखाड़ दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer