प्रशासनिक

एसडीपीओ ने मासिक अपराध गोष्ठी में दिए निर्देश

– रामविनय सिंह –

मगध हेडलाइंस: गोह (औरंगाबाद) देवकुंड थाना परिसर में दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषिराज की अध्यक्षता में शनिवार को मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। मासिक अपराध गोष्ठी में एसडीपीओ ने बीते माह हुए थाना क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने थानाध्यक्ष शिशुपाल कुमार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। एसडीपीओ ने थाना बार कांडो की समीक्षा की एवं लंबित कांडों को अविलंब निष्पादित करने का निर्देश दिया।

एसडीपीओ ने कहा कि अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस पदाधिकारियों ने क्षेत्रों की जनता से संवाद स्थापित कर सूचनाएं लेते रहने की जरूरत है। इससे पुलिस और पब्लिक के बीच समन्वय बना रहेगा। पुलिस की भूमिका जनता की सुरक्षा व उन्हें विश्वास जगाने के लिए जरूरी है। पुलिस जनता की बातों को सुने और उनकी समस्याओं को दूर करने की दिशा में कार्रवाई करें।

बैठक में थानाध्यक्षों को थाना में लंबित कांडों, वारंट अपराधी को गिरफ्तार व कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए जिसमें चोरी, डकैती, छिनतई जैसी घटना पर विशेष रुप से चौकसी बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अपने अपने क्षेत्रों में बालू माफियाओं पर कड़ी नजर रखे साथ ही शराब कारोबारी पर नजर रखते हुए छापेमारी करें।

Related Articles

वहीं प्रत्येक दिन संघन गश्ती एवं चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है। थाना क्षेत्र में चल रही हर गतिविधियों पर निगरानी करने का निर्देश दिया गया है। मोके पर पुलिस निरीक्षक पवन कुमार, थानाध्यक्ष हसपुरा नरेंद्र प्रसाद, देवकुंड शिशुपाल कुमार, गोह कमलेश पासवान, बन्देया रामायण कुमार, उपहारा आनंद कुमार गुप्ता, ओबरा पंकज सैनी व खुदवा  कुमार दाउदनगर राजगृह प्रसाद मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer