हादसा

अंधविश्वास के कारण सर्प दंश से पीड़ित किशोर की गई जान, बुझा घर का इकलौता चिराग 

मगध हेडलाइंस: मदनपुर (औरंगबाद ) इस आधुनिक और वैज्ञानिक युग में भी लोग अंधविश्वास और झाड़-फूंक के जाल में फस कर जीवन से खिलवाड़ करते हैं। यह मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के महुआवां पंचायत के महुआवां टोले टिकरी बिगहा की है। जहां बुधवार की रात मुकेश चौधरी के 14 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार को मध्य रात्रि सोए हुए अवस्था में एक जहरीलें सर्प ने डस लिया। सर्प दंश से उसकी नींद खुल गई । वह सर्प को देख छत से नीचे कुद पड़ा। रात्रि में उसने मां को आवाज़ देकर जगाने का प्रयास किया।

इस दौरान वह गहरी नींद में थी जिसके कारण दरवाज़ा नहीं खोली लेकिन अहले सुबह जब मां ने दरवाज़ा खोला तो देखा कि उसका पुत्र गिरा पड़ा है। पूछने पर किशोर ने बताया कि उसे एक ज़हरीले सर्प ने डस लिया है। इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में इलाज की बजाय झाड़-फूंक करवाना उचित समझा और किशोर को लेकर रफीगंज के भादवा जा रहे थे इसी क्रम में उसने दम तोड़ दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोर महुआवां चट्टी पर मध्य विद्यालय के आठवीं कक्षा की छात्र था। वह अपने माता-पिता का इकलौता संतान था। उसकी मौत से घर का चिराग बुझ गया। किशोर का पिता मुंबई के एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है। इस घटना के बाद से परिजनों में शौक व्याप्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer