हादसा

सवारियों से भरा ऑटो पलटा – युवक की मौत, समदर्शी ने प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। ऑटो पलटने से एक युवक की मौत के बाद आक्रोशितों ने सड़क जाम कर दिया और शव को सड़क पर रख कर घंटो प्रदर्शन किया। यह घटना रफीगंज प्रखंड के कासमा थाना क्षेत्र के पांडेयकर्मा गांव के समीप की हैं। इस घटना में मृतक की पहचान ढ़ोली खाप गांव निवासी सुनील भुईयां के रूप में की गई है। बताया जाता हैं कि एक ऑटो पर लकड़ी लदा हुआ था जिस पर मृतक के अलावा अन्य लोग सवार थे। जो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें युवक की मौके पर मौत हो गई। उक्त ऑटो में मृतक के अन्य परिवार भी सवार थे।

इसके बाद परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर घंटों प्रदर्शन किया। वहीं इस घटना की सूचना पाकर पहुंचे थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने आक्रोशितों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजवाया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

वहीं इस घटना को लेकर जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने मृतक के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं। वहीं पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा – क्षेत्र में शराब माफियाओं को संरक्षण प्रदान किया जा रहा है लिहाज़ा आएं दिन शराब की खेप पकड़ी जा रही हैं। चालक शराब का सेवन कर वाहन चला रहे है। ऐसे में इस तरह दुखद घटनाएं स्वाभाविक है। उन्होंने सरकार से मृतक के दूध मुहें बच्चों की शिक्षा सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं की मांग की हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer