क्राइम

हथियार के बल पर राहगीरों से लूट-पाट का आरोपी गिरफ्तार, देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। हथियार के बल पर राहगीरों से लूट-पाट के एक वांछित अभियुक्त को टंडवा थाना की पुलिस द्वारा देसी पिस्तौल एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा उसके पास से एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, तीन मोबाइल फोन, एक टैब सहित कई अन्य ज़रूरी दस्तावेज़ को बरामद किया गया है. उसके विरूद्ध लूट और छिनतई का दो अलग – अलग मामले दर्ज है. पकड़ा गया आरोपी झारखंड प्रदेश के पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के बेनीकलां गांव निवासी 19 वर्षीय अभिषेक कुमार विश्वकर्मा हैं. ज़िला मुख्यालय अंतर्गत अपने कार्यालय कक्ष में जानकारी देते हुए सदर एसडीओ मो. अमानुल्लाह खां ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी गिरोह के साथ राहगीरों से लूट व छिनतई का वांछित अभियुक्त है. इसके विरूद्ध हुसैनाबाद थाना में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं.

 

 

 

एसडीपीओ ने बताया कि 30 सितंबर 2023 को टंडवा थाना अंतर्गत पंचम बांध के समीप एक निजी बैंक कर्मी भाई – बहन के साथ लूट-पाट की घटना घटित हुई थी जिसमें दो अज्ञात के विरुद्ध झारखंड प्रदेश के पलामू ज़िला के हरिहरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सतगांवा गांव निवासी प्रिंस कुमार ने मुकदमा दर्ज़ करवाया था जिसमें बताया कि वह अपनी बहन के साथ घर जा रहा था तभी पंचम बांध के समीप करीब 9 बजे रात दो बदमाशों ने उसकी बाइक को रोक कर, हथियार का भय दिखाकर मारपीट किया और उसके पास से नगद रूपये, मोबाईल और टैब सहित कई जरूरी दस्तावेजों की लूट-पाट कर लिया गया और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

 

 

एसपीडीओ ने बताया कि उक्त कांड के उद्भेदन को लेकर थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी के नेतृत्व में तकनीकी एवं उपयुक्त साक्ष्य के आधार पर पुलिस छानबीन कर रही थी , इसी क्रम में आरोपी देसी पिस्तौल एवं दो जिंदा कारतूस के साथ शनिवार की शाम पकड़ा गया. पूछ-ताछ में आरोपी के निशानदेही पर एक मुर्गी फार्म से लूटी गई दो मोबाईल फोन एवं एक टैब, एटीएम कार्ड , पैन कार्ड सहित कई अन्य जरूरी दस्तावेजों को बारामद किया गया है. इस कांड के एक अन्य अभियुक्त की छानबीन की जा रही है. वहीं पकड़े गए अभियुक्त को आवश्यक कार्रवाई के उपरांत जेल भेज दिया गया।

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer