क्राइमविविध

सुजीत मेहता को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे हजारों लोग, निकाला मशाल जुलूस 

कुटुंबा(औरंगाबाद) सुजीत मेहता हत्याकांड के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर सुजीत के परिजनों एवं समर्थकों ने सोमवार को मशाल जुलूस निकाला जिसका नेतृत्व हुसैनाबाद विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता और सांसद प्रत्याशी उपेंद्र प्रसाद वर्मा ने किया। इस दौरान सुजीत मेहता के घर से अंबा बाजार चौक होते हुए अंबा थाने तक मशाल जुलूस निकाली गई जिसमें सुजीत मेहता जिंदाबाद, सुजीत मेहता अमर रहे, दो मुख्य हत्यारों को गिरफ्तार करो और फांसी दो, औरंगाबाद एसपी होश में आओ, पुलिस प्रशासन होश में आओ आदि जमकर नारे लगाए गए।

शिवपूजन कुशवाहा ने कहा कि 12 अगस्त के बाद हमने आंदोलन को स्थगित कर दिया। क्योंकि औरंगाबाद में आंदोलन करने के बाद एसपी ने आश्वस्त किया था कि हम आरोपियों को पकड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे, जल्द ही पकड़े जाएंगे। लेकिन अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई।

अब ऐसे में एसपी साहब अपनी बातों से विपरीत जा रहे हैं। अब आंदोलन स्वाभाविक हैं। एसपी अपराधी को बचा रहे है। जबकि अपराधी छोटा हो या बड़ा उसमें फर्क कैसा? उसकी हर हाल में गिरफ्तारी होनी चाहिए। मामले में पांच को पकड़ लेना काफी नहीं है, मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हर हाल में होना चाहिए। जब इस बात का खुलासा हो चुका हैं तो फिर देर किस बात की। उन्होंने कहा कि हम गुमराह होने वालों में से नहीं है। गिरफ्तारी नहीं होने के विरोध में अब हर प्रखंड मुख्यालय में में मशाल जुलूस निकाला जाएग। इसके बाद औरंगाबाद में वृहद स्तर पर मशाल जुलूस निकालकर पुलिस अधीक्षक के आवास पर जाएंगे।

उन्होंने बताया कि कल बालूगंज में, परसों नबीनगर में 5:00 बजे मशाल जुलूस निकालने का ऐलान किया। उसके बाद रिसियप, मदनपुर, रफीगंज एवं ओबरा में मशाल जुलूस निकाला जाएगा। आज जगदेव प्रसाद की जयंती पर हमने घोषणा कर दिया है। हम तब तक शांत नहीं बैठेंगे जब तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer